MP Election: EVM में खराबी के चलते सिंधिया ने चुनाव आयोग से की यह मांग

11/28/2018 11:57:08 AM

भोपाल: प्रदेश भर में ईवीएम खराब होने की वजह से मतदान प्रभावित हो रहा है। मतदान केंद्रो पर लम्बी लाइनें लग गई है। ईवीएम खराबी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने आयोग पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। पीसीसी चीफ कमलनाथ और दिग्विजय के बाद राघौगढ़ विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी जयवर्धन सिंह और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सवाल उठाए है। इस संबंध में उन्होंने चुनाव आयोग से शिकायत की है और समय बढ़ाने की मांग की है।

 


 

 

राघौगढ़ विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी जयवर्धन सिंह ने आरोप लगाया कि राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 10 फीसदी ईवीएम खराब है। इससे मतदान प्रभावित हो रहा है। वही कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि पूरे प्रदेश से वोटिंग मशीनें खराब होने की खबरें आ रही है। हमारे लोकतंत्र में नागरिकों का मत ही उनकी आवाज है ।

इसको कुचलने की कोशिश अत्यंत चिंताजनक है। इस संबंध में आयोग से भी शिकायत की गई है और वक्त बढ़ाने के लिए भी आयोग से कहा गया है। मैं  चुनाव आयोग से निवेदन करता हूं कि तत्काल संज्ञान लेकर सुनिश्चित करे कि बगैर रुकावट और गड़बड़ी के निष्पक्ष मतदान सम्पन्न हो। वही सिंधिया ने ग्वालियर में मतदान किया और कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद से कांग्रेस 11 दिसंबर को मप्र में सरकार बनाएगी। हवा किस तरफ है आपको पता चल जाएगा।

 

suman

This news is suman