MP Election: सिद्धू को ''ठोंको'' ने ठोंक दिया, मिनाक्षी लेखी ने कहा ''बेवकूफ''

11/26/2018 1:10:39 PM

इंदौर: कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू एक मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद मिनाक्षी लेखी ने अभद्र बयानबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर सिद्धू का विरोध करते हुए उन्हें 'बेवकूफ' करार दिया है। वहीं बीजेपी ने इंदौर की महापौर मालिनी गौड़ के खिलाफ विवादित बयान देने पर सिद्दधू को माफी मांगने को कहा है।  

बार-बार 'ताली ठोको' बोलने वाले सिद्धू बोलने अपनी जुबान को नहीं संभाल पाए। उन्होंने मेयर के लिए भी 'ठोको' शब्द का इस्तेमाल किया। जिसकी वजह से अब उनकी चौतरफा आलोचना की जा रही है। इसी बीच बीजेपी स्टार प्रचारक मीनाक्षी लेखी ने सिद्धू को बेवकूफ करार देते हुए कहा है कि, 'मैं सिद्धू को बेवकूफ इसलिए कह रही हूं, क्योंकि उनकी हरकतें समझदार व्यक्तियों वाली नहीं हैं। 'ठोको ताली' कहना किसी लाफ्टर चैलेंज की भाषा तो हो सकती है। लेकिन राजनीतिक मंच की अपनी गरिमा होती है।'  

बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्दू ने इंदौर की महापौर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, शहर में विकास कार्यों के लिए लोगों के घर को जबरन तोड़ा गया। इसके बाद उन्होने कहा 'ताली ठोको और इसके साथ महापौर को भी ? मेयर साहिबा, लोकतंत्र अहंकार नहीं सहता। तुमने बसे-बसाये लोगों को उजाड़ डाला और उन्हें उनके घरों का मुआवजा भी नहीं दिया। तुमने उनकी रोजी-रोटी छीन ली।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar