MP Election: सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस कर खोली शिवराज सरकार की पोल

11/23/2018 5:35:03 PM

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि, शिवराज सरकार ने मध्यप्रदेश के औद्योगिक निवेश के  ढ़ांचे को झूटी शान-ओ-शौकत, भ्रष्टाचार व बंदर-बांट के खेल की भेंट चढ़ा डाला। शिवराज सरकार ने सिर्फ अपनी झूटी प्रशिद्धि में निवेश किया और प्रदेश के औद्योगिक विकास को गर्त में ढकेल दिया।

मामा सरकार ने वर्ष 2007 से2016 तक ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट’ के नाम से एक धोखे और फरेब की बुनियाद रखी सैकड़ों करोड़ विज्ञापनों पर लुटाए, लाखों करोड़ के झूठे और फर्जी ‘मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैंडिंग’ पर दस्तखत किए, पर मध्यप्रदेश को ‘औद्योगिक निवेश’ के नाम पर मिला कोरा विश्वासघात।

 

रणदीप सुरजेवाला ने शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि, शिवराज सरकार के मुताबिक 2007 से लेकर 2016 तक कुल 12 इन्वेस्टर्स मीट में मामा सरकार ने 2821 निवेश के प्रस्तावों का झांसा प्रदेश के सम्मुख परोसा। और कुल 17,49,739 करोड़ रुपए के औद्योगिक निवेश के झूठे सब्जबाग दिखाकर अपनी प्रशिद्धी का ढोल पीटा। समूचे मध्यप्रदेश को धोखा दिया। बल्कि निवेश के प्रस्ताव न तो जमीन पर आए और ना ही लागू किये गए। 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आगे कहा कि, सच्चाई यह है कि मामा ने उद्योगों में मामा ने निवेश नहीं किया। लेकिन स्वयं की खोखली छवी में निवेश किया। अब इस ढोल की पोल खोलने का वक्त आ गया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar