राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए राजस्थान रवाना हुई MP की फुटबॉल टीम, सांसद फग्गन सिंह ने दिखाई हरी झंडी

8/13/2018 6:13:59 PM

मंडला : मध्य प्रदेश सब जूनियर बालक फुटबॉल टीम राष्ट्रीय प्रतियोगिता में शामिल होने राजस्थान रवाना हो गई है। इस राज्य स्तरीय टीम में बालाघाट के खिलाड़ियों का दबदबा है। टीम में ग्वालियर, बुरहानपुर, होशंगाबाद, सहित दूसरे जिले के खिलाडियों के साथ-साथ मंडला के भी दो खिलाड़ी है। यह पहला मौका है जब मध्य प्रदेश सब जूनियर बालक फुटबॉल टीम में मंडला के खिलाडियों को शामिल होने का मौका मिला है।

राजस्थान पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ियों का स्वागत महात्मा गांधी स्टेडियम में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते ने किया। कुलस्ते ने सभी खिलाड़यों को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि वे राष्ट्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर मध्य प्रदेश का नाम रोशन करेंगे साथ ही उन्होंने 20 सदस्यीय टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बता दें कि 23 से 30 जुलाई तक मंडला के महात्मा गांधी स्टेडियम में सब जूनियर बालक फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर 30 खिलाड़ियों का चयन कैंप के लिए किया गया था। यह कैंप 1 अगस्त से 11 अगस्त तक मंडला में मध्य प्रदेश फुटबाल संघ के सचिव अमित रंजन देव और टीम के सिलेक्टर व कोच आशीष पिल्लै की निगरानी में आयोजित किया गया था। कैंप के बाद 20 सदस्यीय टीम घोषित की गई जो राजस्थान में भेजी गई है। मध्य प्रदेश का पहला मैच 16 अगस्त को दमन से होगा।

Prashar

This news is Prashar