पुलवामा हमले में शहीद हुए अश्विनी के परिजनों को MP सरकार करेगी सम्मानित

8/10/2019 7:34:42 PM

भोपाल: जम्मू-कश्मीर के पुलावामा हमले में शहीद हुए जबलपुर के सीआरपीएफ जवान अश्वनी कुमार काछी के परिजनों को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कमलनाथ सरकार सम्मानित करने जा रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ स्वंय शहीद के पिता का सम्मान करेंगे। इसके अलावा अन्य केंन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं राज्य पुलिस बल के शहीद सैनिकों के परिजन का भी सम्मान किया जाएगा।

दरअसल, स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर भोपाल के मिन्टों हॉल में राज्य शासन द्वारा आयोजित शहीद सम्मान दिवस के कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ शहीद अश्विनी कुमार के परिजनों का सम्मान किया जाएगा। वहीं कलेक्टर भरत यादव ने शहीद अश्विनी कुमार काछी के पिता सुकरू प्रसाद को भोपाल ले जाने के लिए अधिकारी की ड्यूटी लगाई है।

आपको बता दें कि 14 फरवरी 2018 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले में जबलपुर जिले के सिहोरा तहसील के खुडावल गांव के रहने वाले अश्विनी कुमार काछी शहीद हुए थे। अश्विनी चार साल पहले 2014-15 में सीआरपीएफ की 35वीं बटालियन में भर्ती हुए थे। वहीं ट्रेनिंग के बाद अश्विनी की पहली पोस्टिंग 2017 में श्रीनगर मे हुई थी। अश्विनी के घर में माता-पिता के अलावा पांच भाई-बहन हैं और अश्विनी चार भाइयों में से सबसे छोटे थे। अभी अश्विनी अविवाहित थे।

 

meena

This news is Edited By meena