अमेजन और फ्लिपकार्ट को गृह मंत्री की चेतावनी, अपने प्लेटफार्म से हटाएं नशे और हथियार जैसी आपत्ति जनक प्रोडक्ट्स, नहीं तो...

12/22/2021 2:24:47 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): जबलपुर में ई कॉमर्स कंपनी में हाल ही में मादक पदार्थ औक चाकू जैसे हथियार खरीदी के मामले सामने आने पर शिवराज सरकार सख्त नजर आ रही है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़े शब्दों में अमेजन और फ्लिपकार्ट को चेतावनी दी। गृहमंत्री ने बताया कि जबलपुर में फ्लिपकार्ट कंपनी को चाकू और अन्य आपत्तिजनक सामान स्क्रीन से हटाने के आदेश कर दिए हैं और शायद उन्होंने हटा दिए होगें। अगर ऐसी चीजें नहीं हटी तो हम हटवा देंगे।

मीडिया से चर्चा के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे पूरे प्रदेश में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म की अमेजन और फ्लिपकार्ट कंपनी को नशे और हथियार की चीजें अपनी स्क्रीन से हटाने का आग्रह कर रहा हूं। ऐसा नहीं करने पर हम अगली दिशा के बारे में सोचेंगे।

ओबीसी आरक्षण पर यह कहा
गृहमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा में मंगलवार को साफ कह दिया कि बिना ओबीसी आरक्षण के हम चुनाव में नहीं जाएंगे। इससे हाउस में एक दम स्थिति साफ हो गई। इसलिए इसमें अब कोई संशय रह नहीं जाता है।



इसके साथ ही गृहमंत्री ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से वसूली करने संबंधी बिल आज विधानसभा में प्रस्तुत होगा। उन्होंने कहा कि संभवत: गुरुवार को उस पर चर्चा होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News