BJP Vs Congress: इच्छाधारी हिंदू हैं कमलनाथ और राहुल गांधी: एमपी गृह मंत्री

5/30/2022 3:23:00 PM

भोपाल: कमलनाथ (kamalnath) के 'मैं हिंदू हूं, लेकिन बेवकूफ नहीं' वाले बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा कि हमने कमलनाथ को कभी बेवकूफ नहीं माना और न ही हमारी सरकार ने। यह उनके और उनकी दल के अंदर की बात है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मैं इतना जरूर मानता हूं कि हिंदू शब्द (hindu word) की व्याख्या के लिए उन्होंने जिस मंच का उपयोग किया, वह गलत था।

PunjabKesari

इच्छाधारी हिंदू हैं कमलनाथ और राहुल गांधी: गृह मंत्री

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ हो या राहुल गांधी (kamalnath and rahul gandhi), दोनों चुनावी हिंदू हैं, इच्छाधारी हिंदू हैं, यह सब इन को चुनाव के वक्त ही याद आता है। कभी जनेऊ डालते हैं तो कभी टीका लगाते हैं। कमलनाथ (kamalnath) ऐसे हिंदू हैं, जब भगवान राम और राम सेतु पर सवाल खड़ा हुआ था तब बिल्कुल चुप रहे। जब राम मंदिर (ram temple) की तारीख पर सवाल उठाए गए थे तब भी कुछ नहीं कहा। जब सिखों का कत्लेआम हुआ था तब और यासीन मलिक (yasin malik) की सजा पर भी मौन रहे। आज ज्ञानवापी (disputed gyanvapi) का मामला आया तो भी चुप हैं, यह इच्छाधारी हिंदू हैं। 

कोई विधायक जीतने की स्थिति में होगा तो उसे टिकट देंगे? 

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों (local body election 2022) को लेकर कमलनाथ ने नेट सर्वे करवाया है। इसे लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि सर्वे वाले ने भी आधी रिपोर्ट दी है। हकीकत में किसी भी कांग्रेस विधायक (congress mla) की स्थिति ठीक नहीं है। महापौर पद के लिए कमलनाथ (kamalnath) ने कहा था कि, जो काबिल उम्मीदवार होगा, उसे टिकट दिया जाएगा। अगर कोई विधायक जीतने की स्थिति में होगा तो उसे टिकट देंगे? टिकट के लिए हमने सर्वे करवा लिया है, हमारा एक ही क्राइटेरिया है विनिंग कैंडीडेट. विधायक हो, उसकी पत्नी या बेटा, जीतने वाला होगा तो टिकट दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News