चुनाव प्रचार के आखिरी दिन PM मोदी संभालेंगे कमान, MP में आज करेंगे जनसभाएं

5/17/2019 9:28:21 AM

खरगोन: प्रदेश में चुनाव प्रचार थमने के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। वे खरगोन में जनसभा लेंगे। उनकी खरगोन में यह पहली सभा होगी। मोदी के आगमन को लेकर जहां बीजेपी ने पूरी ताकत झोंकी है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप के साथ एडीजी खुद ने कमान संभाली। 17 मई को मेला मैदान में मोदी भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचेंगे।




ये है कार्यक्रम

पीएम मोदी सुबह 10.35 बजे इंदौर एयरपोर्ट आएंगे। वहां से 10.40 बजे हेलिकॉप्टर से खरगोन रवाना होंगे। 11.20 बजे पर खरगोन में दामखेड़ा स्थित हेलिपैड पर पहुंचेंगे। 11.25 बजे हेलिपैड से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। दोपहर 12.25 बजे इंदौर के लिए रवाना होंगे।




सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

पीएम नरेंद्र मोदी के प्रदेश दौरे के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए हैं। एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि मोदी की सभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का पूरा ध्यान रखा गया है। एसपीजी ने कुछ दिनों से सभास्थल व हेलिपैड का निरीक्षण कर मंच व स्थल तैयार करवाया है। सभा के मद्देनजर एडीजी वरुण कपूर भी पहुंच गए हैं। इसके अतिरिक्त डीआईजी मनोहर वर्मा सभास्थल की कमान संभालेंगे, जबकि डीआईजी दीपक वर्मा हेलिपैड पर होंगे। सुरक्षा के लिए ही छह पुलिस अधीक्षक रैंक के अधिकारी, 14 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, 20 डीएसपी और 1200 जवान अलग-अलग स्थान पर तैनात रहेंगे। वन विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को भी तैनात किया गया है। कनकने ने बताया कि सभा में प्रवेश से पहले अलग-अलग स्तर पर जांच की जाएगी। कोई भी व्यक्ति ज्वलनशील पदार्थ, नुकीला पदार्थ, नशीली वस्तु आदि प्रतिबंधित सामग्री को साथ नहीं ले जा सकेंगे।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR