MP में चरम पर है क्राइम, घर में घुस कर की महिलाओं को हत्या

10/20/2018 3:06:16 PM

ग्वालियरः जिले के पंचशील नगर में घर में घुसकर दो महिलाओं की हत्या करने का मामला सामने आया है, यहां बहोड़ापुर गांव में गुरुवार की आधी रात को घर में घुसकर बुजुर्ग भाभी और ननद की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने दोनों के सिर फोड़ दिए, फिर बिस्तर सहित उठाकर घर के पास गहरी खदान में फेंक दिया। हत्यारों ने अलमारी को भी खंगाला। परिवार वालों को शक है कि, बदमाश जेवर और पैसा ले गए।

पुलिस के मुताबिक पंचशील नगर में कस्तूरी और उनकी ननद विमला के शव शुक्रवार को मकान के पास ही स्थित खदान में डूबे मिले। कस्तूरी नगर-निगम में नौकरी करती थीं, उनके पति का निधन हो चुका है, वह घर में अकेली रहती थीं, इसलिए उनके घर के पास में ही रहने वाली उनकी ननद विमला रात में सोने के लिए कश्तूरी के घर आ जाती थी। 

गुरुवार को घर के पास ही में माता का भंडारा था, दोनों रात को भंडारे से प्रसाद लेकर लौटी थीं, अगले दिन सुबह जब विमला घर नहीं पहुंचीं तो उसका बेटा नारायण मां को देखने गया। घर से विमला और कस्तूरी गायब थीं, अलमारी खुली और सामान बिखरा हुआ था। पलंग में खून लगा हुआ था, इसके बाद घर पहुंचकर नारायण ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर जाकर खोजबीन शुरू की, तब जाकर खदान से दोनों के शवों को बरामद कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, घर का सामान सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए ही बिखराया गया है, इस बात का शक है कि, हत्यारे दोनों महिलाओं से परिचित थे, और उनका मकसद सिर्फ कस्तूरी को मारना ही था। पुलिस ने बताया कि विमला की साड़ी के पल्लू में बटुआ बंधा मिला है, जिसमें 900 रुपए थे। अगर हत्यारे लूटपात के इरादे से आए होते तो पैसे भी ले जाते, इससे यह बात तो तय है कि, हत्या कि वजह कुछ और ही है।


 
परिजनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि, कस्तूरी का पड़ोस में दो लोगों से लोगों से विवाद चल रहा था, जिसमें एक ईनामी बदमाश है, वह सुबह से लापता है, इसलिए हत्या की सुई उसकी ओर जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar