MP में अब कांग्रेस की सरकार है, जल्द ही खत्म होगा गुंडाराज- बाला बच्चन

1/19/2019 2:59:47 PM

भोपाल: प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस को घेरने वाली बीजेपी अब खुद ही घिर गई है। इस बीच गृहमंत्री बाला बच्चन ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि 'बीजेपी के लोग खुद हत्या करने लगे हैं। बीजेपी ने कानून हाथ में लेने का काम किया है। लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ गई है, जल्द ही मध्यप्रदेश में गुंडाराज खत्म होगा।' पत्रकारों से चर्चा के दौरान बाला बच्चन ने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा कि 'थोड़ा समय दीजिए कानून व्यवस्था एकदम ट्रैक पर आ जाएगी।'

मंदसौर के बंधवार हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी मनीष बैरागी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी भाजपा का कार्यकर्ता है और अक्सर बीजेपी नेताओं के साथ उसे कई कार्यक्रमों में भी देखा जा चुका है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान बच्चन ने कहा कि पुलिस ने शूटरों को चिन्हित कर लिया है। जल्द ही वे पुलिस गिरफ्त में होंगे। क्राइम ब्रांच की दो टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं। पुलिस संदीप के नजदीकियों की भूमिका भी जांच रही है।

बता दें कि कि मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष व बीजेपी नेता बंधवार की हत्या के बाद भाजपा ने कमलनाथ सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर जमकर सवाल उठाए थे। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मांग की थी कि इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की जाए। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar