एक बार फिर आगे आए सांसद नकुल नाथ, महेंद्र नाथ मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ से दिए दो सौ ऑक्सीजन सिलेंडर

4/26/2021 5:18:41 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): छिंदवाड़ा पर जब-जब संकट आया पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने राजनीति से हटकर अपने गृह जिला छिंदवाड़ा के लिए दिल खोलकर मदद की है। उनके दोनों हाथ और घर के द्वार हमेशा ही जरूरतमंद लोगों के लिए खुले रहे हैं। छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ भी पिता कमल नाथ के नक्शे कदम पर चलकर संकट में छिंदवाड़ा के लिए कोरोना की हर आवश्यक दवाइयां उपलब्ध करा रहे हैं। 

PunjabKesari

महेन्द्र नाथ मेमोरियल ट्रस्ट नई दिल्ली एवं संसदीय निर्वाचन क्षेत्र छिंदवाड़ा महेंद्र नाथ मेमोरियल ट्रस्ट से संसद के सदस्य नकुल नाथ ने छिंदवाड़ा जिले को 200 ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए। छिंदवाड़ा के कोविड संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए प्रशासन को प्रदान किए गए हैं। छिंदवाड़ा नायब तहसीलदार विक्रम सिंह ठाकुर ने सिलेंडर प्राप्त किए और तत्काल कोरोना संक्रमितों को लगाने के लिए भेजे।

PunjabKesari

बता दें कि वर्तमान में सांसद नकुल नाथ की ओर से दी गई यह मदद कोरोना संक्रमितों के लिए संजीवनी साबित होगी, क्योंकि जिले में लगातार प्रशासन ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में नाकामयाब है, ऐसे में यह मदद व्यवस्था बनाने में जुटे प्रशासन की फूलती हुई सांसों और मरीज की टूटती हुई सांसों को जीवन देगा। प्रशासन को सिलेंडर प्रदान करते समय जिला कांग्रेस अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे, पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना, पांढुर्ना विधायक नीलेश उइके सहित अन्य कांग्रेस के विधायक और पदाधिकारी मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News