Video: MP पुलिस का दिखा अलग अंदाज, लॉकडाउन तोड़ने पर गुलाब दिया-उतारी आरती

4/1/2020 8:16:15 PM

कटनी(संजीव वर्मा): कोरोना वायरस के मद्देनजर देश भर में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। लेकिन कुछ लोग है पुलिस की सख्ती के बावजूद लॉकडाउन नियम का पालन सही तरीके से नहीं कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस हर तरह से लोगों को समझाईश देने की कोशिश कर रही है। पहले पहले पुलिस की मारपीट के कई वीडियो भी सामने आए, लेकिन कटनी पुलिस ने ऐसे लोगों से निपटने का एक अनोखा तरीका निकाला है। कटनी जिले में पुलिस लॉकडाउन तोड़ने वाले लोगों को गुलाब का फूल देकर उनकी आरती उतारी और उनके कोरोना वायरस से रक्षा की कामना की।

PunjabKesari

लोगों को सख्ती के साथ लॉक डाउन का पालन कराने के बाद भी जो लोग मान नहीं रहे हैं। अब पुलिस ने उन्हें शर्मसार करने का नया तरीका निकाला है।  जो बिना कारण से घरों से निकल रहे हैं उनको रोककर उन्हें गुलाब के फूल भेंट कर पुलिस उनकी न केवल आरती उतार रही है बल्कि उनकी कोरोना वायरस से रक्षा की कामना भी कर रही है। 

PunjabKesari

सीएसपी शशिकांत शुक्ला और रंगनाथ पुलिस थाने के सेल्वराज पिल्लई की मौजूदगी में चौक चौराहों पर लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे लोंगो को गांधीगिरी से शर्मसार कर रही है। बताया कि शहर में पूरी तरह से लॉक डाउन की स्थिति है। अपील समझाइस और सख्ती के बावजूद लोग बेवजह सड़को पर निकल रहे हैं । ऐसे लोगों को पुलिस नए-नए तरीके से उन्हें सबक सिखा रही है ।काम कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News