MP पुलिस की बड़ी कामयाबी, इंदौर से महाराष्ट्र जा रही 42 लाख की 1100 पेटी अवैध शराब जब्त

3/2/2020 1:46:31 PM

धार: मध्य प्रदेश पुलिस ने एक कामयाबी हासिल करते हुए धामनोद में सोमवार को अवैध शराब लेकर इंदौर से महाराष्ट्र जा रहे एक ट्रक को पकड़ा। ट्रक में 42 लाख रुपए मूल्य की करीब 1100 पेटी अंग्रेजी शराब भरी थी। ट्रक ड्राइवर द्वारा शराब से संबंधित दस्तावेज नहीं दिए जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। तस्करों ने शराब की गंध छिपाने के लिए ट्रक में फिनाइल पाउडर रख रखा था। पुलिस शराब की अवैध तस्करी के बारे में जानकारी जुटा रही है।

धामनाेद थाना प्रभारी दिलीप चौधरी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंदौर की ओर से एक पंजाब पासिंग ट्रक अवैध शराब भरकर महाराष्ट्र की ओर जा रहा है। सूचना पर टीम द्वारा उक्त ट्रक को एबी रोड स्थित फूटी तिराहे पर रोका गया। ट्रक में सिर्फ ड्राइवर इश्हाक खान निवासी महाराट्र सवार था। उसे हिरासत में लेकर ट्रक को चेक किया गया तो बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिली।

इसमें 400 पेटी पर क्रेजी रोमियो व्हिस्की का लेबल लगा था, बाकी पर लेवल नहीं लगा था। अवैध शराब को परिवहन कर लेकर जा रहे चालक से पूछताछ होना बाकी है। जब्त की गई शराब का प्रिंट रेट के अनुसार मूल्य 42 लाख 24 हजार है। वहीं जपत ट्रक की कीमत 15 लाख है।

अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वालों ने सूझबूझ के साथ ट्रक को रवाना किया था। इन्होंने शराब की गंध ना आए इसके लिए ट्रक में शराब की पेटियों के बीच फिनाइल पाउडर को रखा दिया था। पकड़ी गई शराब के वाहन को खाली कराकर थाना परिसर में बने गोदाम में रखवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News