MP के जनसंपर्क मंत्री PC शर्मा की BJP नेता को चेतावनी, कहा-''देखिएगा कहीं बैंड न बज जाए''

3/8/2020 1:35:04 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में बढ़ी राजनीति हलचल के बीच जनसंपर्क मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी पर ही हमला बोल दिया। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने इस घटनाक्रम के बीच बीजेपी की ही उल्टी गिनती बता दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। वे कोशिश कर रहे थे कि कांग्रेस और समर्थक दलों के विधायक तोड़ लेंगे, लेकिन भंडाफोड़ हो गया। बीजेपी के षडयंत्र का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने नरोत्तम मिश्रा को लेकर बोले कि कहीं उनका बैंड न बज जाए।

पीसी शर्मा ने कहा कि सीएम कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार ने जो काम किए हैं, इनसे व्यथित होकर बीजेपी प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन हमारे बहादुर ईमानदार विधायकों ने भंडाफोड़ कर दिया। बीजेपी को बता दिया उनका कोई भी षड्यंत्र मध्य प्रदेश में नहीं चल पाएगा।

मंत्री शर्मा ने कहा कि तीनों विधायक हमारे संपर्क में हैं। शेरा की तरह वह भी लौट आएंगे। जब फ्लोर टेस्ट होगा तो पिछली बार दो विधायक आए थे। इस बार यह संख्या बढ़ जाएगी। बीजेपी राज्यपाल के पास गई। कमलनाथ से मिल लेते तो काम हो जाता है।

नरोत्तम मिश्रा के बैंड बाजा लेकर गिरफ्तारी देने जाने वाले बयान पर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि वह यह देख लें कि कहीं उनका बैंड बाजा न बज जाए। ईओडब्लू की कार्रवाई पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि जरूरत हो तो नोटिस भेजो। बैंड बाजे के साथ आऊंगा। ऐसी आपने गिरफ्तारी नहीं देखी होगी जिसमें बैंड बाजे के साथ गिरफ्तारी दूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News