जबलपुर में कोरोना वायरस के चलते कर्फ्यू, सांसद राकेश सिंह ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

3/24/2020 8:37:23 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते प्रदेश शासन के निर्देश पर जबलपुर शहर में कर्फ्यू लागू किया गया है। ऐसे में जो लोग आर्थिक रूप से कमजोर होने की वजह से असहाय है उनकी मदद हेतु जबलपुर सांसद राकेश सिंह ने एक व्हाट्सअप हेल्पलाइन नं. 8815303080 जारी किया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सांसद राकेश सिंह लोकसभा सत्र के व्हिफ़ जारी होने की वजह से दिल्ली में है और सोमवार को वापस जबलपुर आने वाले थे किंतु मंगलवार को जबलपुर की फ्लाइट फुल होने की वजह से वे जबलपुर नही पहुंच सके और उसके बाद की कोई भी फ्लाइट जबलपुर के लिए नही थी। दिल्ली में फंसे होने के बावजूद सांसद राकेश सिंह जबलपुर के सभी प्रशासनिक अधिकारियों से सतत संपर्क में है। उन्होंने कहा है कि और इस संकट की घड़ी में वे प्रदेशवासियों के साथ हैं और कर्फ्यू में ऐसे भाई बहिन जो खाने- पीने और दवा इलाज के लिए अपनी आर्थिक मजबूरी की वजह से असहाय हो रहे है उनके लिए यह हेल्प लाइन व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है।

PunjabKesari

इसमें जरूरतमंद अपनी परेशानी दर्ज करा सकते है और प्रशासन, स्वयंसेवी संगठनों एवं सांसद राकेश सिंह द्वारा उन्हें भोजन, दवा और चिकित्सक की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। सांसद राकेश सिंह ने कहा कि संकट की इस घड़ी में जबलपुर के निवासियों को धैर्य बनाये रखना है और सबसे महत्त्वपूर्ण है कि अपने अपने घरों में रहना है ताकि इस महामारी से बचा जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News