सांसद के भैया-भाभी कोरोना पॉजिटिव, पूर्व मंत्री ने खुद को किया आइसोलेट, कटनी में बेकाबू हुआ कोरोना

7/25/2020 7:12:05 PM

कटनी/इंदौर/बड़वानी (संजीव/गौरव/संदीप): मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। सीएम शिवराज सिहं चौहान के बाद इंदौर से सांसद शंकर लालवानी के भाई औऱ भाभी भी कोरोना पॉजिटिव आए हैं। वहीं हम बात करें कटनी और सिंगरौली की तो यहां भी कोरोना अब तेजी से पैर पसार रहा है।



कटनी में एक दिन में सामने आए 29 मामले..
कटनी में तेजी से कोरोना वायरस फैलता जा रहा है। बीते 24 घंटे में यहां 29 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से माधवनगर में 11, गांधीगंज में 2, विजयराघवगढ़ में 2, बरही में 2, उमरियापान में 2, बड़वारा में 2, वर्धमान हॉस्पिटल की नर्स के परिवार के 4 सदस्य, द्वारका सिटी में एक शख्स संक्रमित पाया गया है। जिसके चलते जिले कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर कुल 110 हो गई है।



इंदौर में सांसद शंकर लालवानी के भैया भाभी कोरोना पॉजिटिव...
इंदौर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार यहां कोरोना के मामले सामने आते जा रहे हैं। इस बीच सांसद शंकर लालवानी के भैया भाभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये जानकारी खुद सांसद लालवानी ने ट्विटर के माध्यम से दी है। वहीं सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भाजपा विधायक मालिनी गौड़ ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने 21 जुलाई को सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी। हालांकि अब तक मालिनी गौड़ को कोई भी लक्षण नहीं आए हैं। लेकिन एहतियात तौर पर विधायक मालिनी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।



सेंधवा के पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री अंतरसिंह आर्य भी होम आइसोलेट...
सीएम शिवराज के संपर्क में आने के बाद अंतरसिंह आर्य ने भी खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले वो सीएम शिवराज से मिले थे। जिसके चलते उन्होंने घर में ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। अब वे अपना कोरोना टेस्ट कराएंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar