MP का सबसे बड़ा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण, वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए जुड़े CM शिवराज

9/26/2020 2:37:29 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): जीवाजी विश्वविद्यालय के अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल, सीएम शिवराज सिंह चौहान, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए। ग्वालियर में लोकार्पण समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह, ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न तोमर, उच्च शिक्षा मंत्री मोहन सिंह यादव , सांसद विवेक नारायण शेजवलकर और जीवाजी यूनिवर्सिटी की कुलपति संगीता संगीता शुक्ला ने कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण किया।



इस मौके पर सवर्प्रथम राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऑनलाइन संबोधित किया और कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर यह इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर 23 करोड़ की लागत से बना है। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह को धन्यवाद भी किया। 



इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं प्रत्यक्ष रूप से इस कार्यक्रम में सम्मिलित होना चाहता था लेकिन कार्यक्रम व्यस्तता की वजह से नहीं हो पाया, अटल जी ग्वालियर के नहीं, प्रदेश के नहीं बल्कि हमारे देश का गौरव है। वहीं उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को सांसद निधि का साकारात्मक उपयोग करने वाले बताया और धन्यवाद किया। राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल ने भी जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रवंधन को सर्व सुविधा युक्त इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर की बनने की बधाई दी।



कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह ने अटल जी के नाम पर बने इस कन्वेंशन सेंटर बनने पर ग्वालियर वासियो को बधाई दी, उन्होंने कहा कि इससे बड़ा और सुविधा युक्त कन्वेंशन सेंटर एमपी में नही है। गौरतलब है कि अटल बिहारी वाजपेयी कन्वेंशन सेंटर मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर है। यह तमाम आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है।

meena

This news is meena