अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेगी MP की वैष्णवी शर्मा, जानिए कैसे तय किया सफर

11/13/2021 7:28:19 PM

नरसिंहपुर(रोहित अरोरा): मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले की 12 वर्षीय वैष्णवी शर्मा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने केबीसी की हॉट सीट पर बैठेंगी। टीवी सिरियल कौन बनेगा करोड़पति में वैष्णवी 18 व 22 नवंबर को प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेगी। वैष्णवी शर्मा नरसिंहपुर जिले के ग्राम सिंहपुरबड़ा की रहने वाली है। वह नरसिंहपुर के सेंट्रल स्कूल की कक्षा सातवीं की छात्रा है।

वैष्णवी केबीसी की शूटिंग के लिए अपनी मां शिक्षका अमिता शर्मा व नानी उमा शर्मा के साथ बीते दिनों मुंबई पहुंची थीं। वैष्णवी की मां अमिता शर्मा ने बताया कि 23 अक्टूबर को केबीसी की टीम ने उन्हें सूचना थी कि वैष्णवी का चयन केबीसी के लिए हुआ है। उनकी खुशी की कोई सीमा नहीं रही। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जहां कई लोग जद्दोजहद करते हैं वहीं वैष्णवी शर्मा का चयन होना हमारे लिए गौरव की बात है। उन्होंने बताया कि शो के लिए 5 से 10 नवंबर तक शूटिंग हुई है। इसके लिए वे बेटी को लेकर मुंबई गई और वहां अलग-अलग राउंड में दो दिन में शूटिंग हुई।



अमिता के अनुसार उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें इस तरह महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने और केबीसी के मंच तक पहुंचने का मौका मिलेगा। लेकिन वैष्णवी के हुनर की बदौलत उन्हें यह अवसर मिला। वैष्णवी ने बताया कि उनके शो का प्रसारण 18 और 22 नवंबर को रात 9 बजे सोनी टीवी पर होना है।

meena

This news is Content Writer meena