समर्थकों के साथ द-कश्मीर फाइल्स देखने पहुंचे सांसद संतोष पांडे, सीएम भूपेश को दी हिदायत

3/20/2022 11:24:21 AM

राजनांदगांव (बसंत शर्मा): लोकसभा सांसद संतोष पांडे सपत्निक अपने समर्थकों के साथ फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने मंडी मॉल के सिल्वर स्क्रीन पहुंचे। उन्होंने इस फिल्म को सत्य घटना पर आधारित बताते हुए फिल्म निर्माता कि सराहना की। फिल्म द-कश्मीर फाइल्स को लेकर देशभर में फिल्म की कहानी को लेकर विवाद और समर्थन का दौर जारी है। कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचार और पलायन को लेकर बनी इस फिल्म की प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने सराहना की है। 

फिल्म निर्माता ने किया है हिम्मत का काम: सांसद

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस फिल्म को आधी-अधूरी दास्तान बताई है। इस फिल्म के विवादों के बीच शनिवार की रात राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद संतोष पांडे सपत्नीक अपने समर्थकों के साथ राजनांदगांव स्थित सिल्वर स्क्रीन पहुंचे। जहां फिल्म को लेकर सांसद संतोष पांडे ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री की सराहना करते हुए कहा कि सत्यता पर आधारित इस फिल्म को बनाकर विवेक अग्निहोत्री ने हिम्मत का काम किया है। उनकी इस फिल्म को प्रोत्साहन मिलना चाहिए।

फिल्म को लेकर सीएम भूपेश पर साधा निशाना

वहीं सीएम भूपेश बघेल के द्वारा फिल्म की अधूरी कहानी को लेकर दिए गए बयान के मामले में सांसद संतोष पांडे ने कहा कि लगता है भूपेश जी तय करके गए थे, उन्हे मुझे क्या बोलना है। ऐसा बयान देकर वह कश्मीर की सत्यता से मुंह मोड़ना चाहते हैं। सांसद संतोष पांडे ने कहा कि द-कश्मीर फाइल्स फिल्म की एक- एक घटना प्रमाणित है। उन्होंने कहा कि अभी वेब सीरीज भी आने वाली है और फिर द-कश्मीर फाइल्स-2 भी आयेगी। 

फिल्म को बताया सच्ची घटना पर आधारित 

अपनी पत्नी और बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ फिल्म देखने पहुंचे सांसद संतोष पांडे ने फिल्म को लेकर विवादों के मामले में कहा कि विवाद पैदा करने वाले सच्चाई को बताना नहीं चाहते। सांसद संतोष पांडे के साथ सिल्वर स्क्रीन में फिल्म देखने पहुंचे उनके समर्थकों ने इस दौरान भारत माता की जय घोष और जय श्रीराम के नारे भी लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News