सांसद शंकर लालवानी ने PWD अधिकारियों को भरी बैठक में लगाई फटकार...

6/16/2021 3:57:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बंगाली चौराहा फ्लाई ओवर ब्रिज के साथ ही बीआरटीएस पर प्रस्तावित एलिवेटेड ब्रिज की डिजाइन का मामला भी विवादों में आ गया है। बुधवार को प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में आयोजित पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की बैठक में सांसद शंकर लालवानी भड़क गए। एलिवेटेड ब्रिज की डिजाइन बदले जाने पर शंकर लालवानी ने अधिकारियों को खूब खरी खोटी सुनाई। इंदौर के सांसद शंकर लालवानी के यह तेवर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को हैरान कर गए।

दरअसल, बंगाली चौराहा फ्लाई ओवर ब्रिज की डिजाइन को लेकर प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में सांसद शंकर लालवानी ने बीआरटीएस पर प्रस्तावित एलिवेटेड ब्रिज के डिजाइन बदल दिए जाने पर भी गहरी आपत्ति जताई। उन्होंने बैठक में ही अधिकारियों को खरी खोटी सुना दी। बैठक के बाद शंकर लालवानी ने मीडिया से चर्चा में भी बताया कि आखिर उन्हें क्यों गुस्सा आ गया।



आम तौर पर शंकर लालवानी इस तरह से सार्वजनिक तरीके से अपने आक्रोश का इजहार नहीं करते हैं। लेकिन जब बैठक में पीडब्ल्यूडी अधिकारियों पर सांसद भड़क गए तो प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट सभी लोग हैरान रह गए।

meena

This news is Content Writer meena