MP में नहीं थम रही चोरी की वारदातें, चोर की वीडियो वायरल

1/10/2019 1:10:33 PM

शहडोल: जिले के बुढार थाना क्षेत्र से एक स्कूटी चोरी का वीडियो सामने आया है। जहां एक शातिर चोर मेन बाजार सब्जी मंडी स्टेशन रोड से दिन दहाडे़ बड़ी दलेरी के साथ एक स्कूटी की चोरी करते दिख रहा है। जिसकी  सारी करतूत पास मे लगे एक सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई। मामले की शिकायत पीड़ित ने थाने में की है। मामला दर्ज कर पुलिस जल्द ही स्कूटी चोर को सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ने का दावा कर रही है।

जानकारी के अनुसार, बुढार थाना क्षेत्र वार्ड नं 8 निवासी महेश कुमार मेठवानी फुटपाथ व फेरी लगाकर जूते चप्पल बेचने का काम करता है। हर रोज की तरह वुधवार भी काली मन्दिर रेल्वे मार्केट मे फुटपाथ पर जूते चप्पल की दुकान लगाकर बैठा था। उसने अपनी स्कूटी क्रमांक एमपी 18 एम 7720 मार्केट स्थित चबूतरे के बगल में खड़ी की थी। जब उसने कुछ देर बाद देखा तो स्कूटी वहां नहीं थी। महेश ने स्कूटी को आस-पास ढूंढने की कोशिश की। लेकिन कोई पता न चला। स्कूटी उसकी आजीविका का एक मात्र साधन था जिसे भी चोर चुरा कर ले गए। अब वह पैदल ही जूते चप्पल का बैग उठाकर चलने को मजबूर है। अंत में स्कूटी चोरी होने की शिकायत महेश ने बुढार थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर स्कूटी की पड़ताल शुरु कर दी है।

वहीं इस स्कूटी चोर की सारी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें शातिर चोर बड़ी दलेरी से सरे राह स्कूटी चोरी करके ले जाता साफ दिखाई दे रहा है। भरे बाजार से दिन दहाड़े स्कूटी चोरी का यह विडियो इन दिनों सोशल मिडिया की सुर्खिया बना हुआ है। वहीं धनपुरी एसडीओपी भरत दुबे ने कहा कि पुलिस इस वीडियों के माध्यम से चोर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR