मेलबर्न में चल रहे क्रिकेट मैच पर MP में हो रही थी सट्टेबाजी, 5 गिरफ्तार

1/27/2021 3:38:45 PM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में क्राइम ब्रांच की टीम में एक बड़े सट्टा गिरोह को पकड़ा है। जो मेलबार्न में होने वाले क्रिकेट मैच के लिए करोड़ों का सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने इस गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने आरोपियों से 28 मोबाइल, 1 एलईडी, 1 लैपटॉप, 1 कैलकुलेटर , 1 रिकॉर्डर और 6 रजिस्टर जब्त किए गए हैं। इस रजिस्टर में सट्टेबाजों का करोड़ों का हिसाब-किताब है। पुलिस आगे की जांच कर रही है कि इस गिरोह के तार और कहां-कहां जुड़े हैं।



जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र कमानिया गेट के पास एक नायक कलेक्शन दुकान के ऊपर क्रिकेट का हाईटेक सट्टेबाजी चलती है। पुलिस ने दबिश दी तो पता चला कि मेलबर्न में चल रहे बिग बैश प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के तहत रेनेगेट्स विरूद्ध होबार्ड हेरिकेन्स के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर मनोज नायक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर हार- जीत का सट्टा लगाया हुआ था। 

पुलिस ने राजेश नायक, हर्षित नायक, आदित्य नायक, मोहित नायक और नितेश ठाकुर को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि वे नागपुर के सटोरियों को लाइन पर लेकर जबलपुर के 26 लोगों को सट्टा खिला रहे थे। आरोपियों के पास से सट्टेबाजी का सामान भी जब्त किया गया।

meena

This news is meena