MP में 15 नवंबर से चुनावी शंखनाद करेंगे, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

11/12/2018 1:00:05 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव की तैयारी में दोनों बड़ी पार्टिया एक दूसरे को टक्कर देने के लिए पिरचार में तेजी ला रही है। इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के 7 दिन के दौरे का कार्यक्रम जारी किया गया है। अमित शाह आगामी 15 नवंबर से मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सभाएं और रोड शो करेंगे।



कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह 15 नवंबर को इंदौर पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा बड़वानी पहुंचकर 11 बजे सभा को संबोधित करेंगे। 15 नवंबर को ही अमित शाह शाजापुर, बड़नगर में सभा को संबोधित करेंगे।



अगले दिन 16 नवंबर को अमित शाह खजुराहो पहुंचेंगे और टीकमगढ़, सागर और दमोह में सभा को सम्बोधित कर उसी रात दिल्ली की वापिसी करेगें। 18 नवंबर को अमित शाह सतना पहुंचेंगे और फिर वहां से सिंगरौली जाएंगे। शाह सिंगरौली, उमरिया, चुरहट में जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद मैहर पहुंचकर वहां रोड शो करेंगे।लगातार दूसरे दिन 19 नवंबर को अमित शाह नरसिंहपुर, बैतूल और खातेगांव ने जनसभा करेंगे और शाम 5 बजे से भोपाल उत्तर और नरेला में रोड शो करेंगे।23 नवंबर को अमित शाह लखनादौन पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करने के बाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे। इसके बाद बालाघाट पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी कड़ी में आगे 24 नवंबर को अमित शाह अशोकनगर पहुंचकर रोड शो करेंगे और फिर नरवर (करैरा) पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद भिंड और मुरैना में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 26 नवंबर को अमित शाह नीमच पहुंचेगें उसके बाद रतलाम मे रोड शो करेंगे।आखिर में अपनी बातों से लोगों को रिझाने के लिए  कुक्षी और सांवेर में शाह जनसभाएं करेंगे।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR