MP महिला आयोग अध्यक्षा ने शिवराज सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मामा के दो चेहरे

3/14/2021 8:40:45 PM

खंडवा (निशात सीद्की): वुमेंस पवार महिला मंडल के आयोजन में खंडवा पहुंची मध्यप्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। शोभा ओझा ने कहा की शिवराज एक तरफ मामा बने फिरते हैं तो वहीं महिला आयोग को महिलाओं के हक में काम करने से रोकते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया की वह बतौर महिला आयोग की अध्यक्ष काम करना चाहती हैं, लेकिन शिवराज सरकार विभाग की फाइलों को छूने तक नहीं देती। वुमेंस पवार महिला मंडल द्वारा आयोजित कल्याणी कर्मशक्ति कार्यक्रम में शामिल होने खंडवा पहुंची।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने शिवराज सरकार पर अरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि करीब एक साल का समय मुझे महिला आयोग की अध्यक्ष बने पूर्ण होने को है। छह माह लगातार ऑफिस जाने के बाद भी सरकार के अफसरों द्वारा मेरा सहयोग नहीं किया गया, जिसकी वजह से लंबित कई प्रकरण फाइलों में ही बंद है।

ओझा ने कहा कि मप्र की शिवराज सरकार महिलाओं के मामले में संवेदनशील नहीं है। महिलाओं की सुरक्षा के मामले में सरकार के दावों और हकीकत में अंतर है। एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान प्रदेश की महिलाओं के भाई और भांजियों के मामा बने फिरते हैं। दूसरी तरफ राज्य महिला आयोग में लंबित पड़े प्रकरणों का निराकरण नहीं होने दिया जा रहा है। इससे शिवराज सरकार का दूसरा चेहरा साफ नजर आ रहा है।  

राज्य सरकार द्वारा लाए गए लव जिहाद कानून को लेकर किए गए एक सवाल के जवाब में ओझा ने कहा कि चुनाव के पहले हमें लव जिहाद सुनने को मिलता है। चुनाव होने के बाद कभी कुछ सुनने को नहीं मिलता।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News