पहले रेप केस में अंदर करवाया, फिर करवा दी वेल, रिहा होते ही प्रेमी ने मुबंई की एयर होस्टेस का किया ये हाल

8/11/2022 2:59:37 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): मुंबई की एयर होस्टेस को उज्जैन के एक युवक ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए फिर शादी से मुकर गया। इसके बाद पीड़ित ने युवक पर रेप केस कर दिया जिसके बाद उसे जेल की सजा हो गई। लेकिन युवक इतना शातिर निकला कि उसने फिर से युवती को विश्वास में लिया और शादी का कहकर वेल करवा ली। जेल से रिहा होकर घर पहुंचते ही उसने युवती के साथ मारपीट की और चकमा देकर उससे दूरियां बना ली। अब पीड़िता इंसाफ के लिए दर दर भटक रही है।

PunjabKesari

पीड़ित युवती मुंबई के ओशिवारा अंधेरी वेस्ट में रहती है। वह मूल रूप से आसाम की निवासी है। इंडिगो एयरलाइंस में एयर होस्टेस से उज्जैन के तोपखाने में रहने वाले युवक आशी खान ने 2020 में लिव इन में रहते हुए कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो युवक उसे छोड़ भाग खड़ा हुआ। उस समय युवक मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करता था। युवती ने अप्रैल 2022 में युवक के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया। जहां से उज्जैन निवासी युवक की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया गया। जेल में बैठे बैठे युवक ने शातिराना तरीके से युवती को विश्वास में लिया और उसे शादी का वादा करके 21 जून 2020 को जेल जाने के 11 दिन बाद अपनी जमानत करा ली।

PunjabKesari

युवक-युवती दोनों 8 अगस्त को उज्जैन आए जहां 2 दिन से पीड़ित युवती युवक के तोपखाना स्थित घर में ही रह रही थी। युवती ने बताया कि 9 तारीख की रात को आरोपी आशी खान ने भरतपुरी क्षेत्र में उसके साथ मारपीट की। पीड़ित युवती तत्काल माधवनगर थाने पहुंची। जहां से रात में उसका मेडिकल कराकर उसे वन स्टॉप सेंटर भेज दिया। बुधवार सुबह युवती जब दोबारा माधव नगर थाने पहुंची तो युवती ने वहां अपनी मर्जी से पुलिस को बयान दिया कि इसके आगे जो भी होगा उसकी जवाबदारी उसकी स्वयं की रहेगी। फिलहाल युवती बुधवार शाम 6:00 बजे मुंबई की ट्रेन में लौटने की तैयारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News