12 घंटे के अंदर पकड़े गए हत्या के आरोपी, शादी में डीजे को लेकर हुआ था विवाद

5/26/2022 6:52:58 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के आजाद नगर क्षेत्र में बीती रात शादी समारोह में डीजे की गाड़ी धीरे करने और गाने का साउंड धीरे करने के विवाद में हुई हत्या के मामले ले 12 घंटे के अंदर 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

आपको बता दे पूरा मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र पवन पुत्र नगर मूसाखेड़ी का है। एसीपी मोती उल रहमान ने बताया कि बीती रात बारात में डीजे की गाड़ी धीरे चलाने को लेकर विवाद हुआ था और गाने की आवाज थोड़ा कम करने को लेकर भी कहासुनी हुई थी जिसमें दूल्हे के भाई ने डीजे की गाड़ी के ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद डीजे के ड्राइवर ने अपने भाई और दोस्त को बुलवाया और उन्होंने आते ही दूल्हे के भाई को चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें दूल्हे के भाई विनोद की मौके पर मौत हो गई थी।

PunjabKesari

वही उसका एक साथी मनोज पवार घायल हो गया था। इस पूरे मामले में 12 घंटे के अंदर हत्या करने वाले 3 आरोपी अस्सु, दीपक और लक्की को गिरफ्तार कर लिया है और चाकू जब्त किये हैं। तीनों आरोपी पालदा क्षेत्र के रहने वाले हैं और तीनों आपराधिक प्रवृत्ति के हैं पुलिस इस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News