लखनादौन में नहीं थम रहे हत्या के मामले, 7 दिन के अंदर चौथा मामला आया सामने

5/29/2020 6:17:46 PM

लखनादौन (पवन डेहरिया): सिवनी जिले के लखनादौन में मौत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिन धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी गई, जिसका शव गांव के कुछ दूरी पर ही मिला। मामला गुरार पट्टी गांव का है, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि शव एक दिन पुराना है। जिसकी वजह से वह काला पड़ गया है। थाना प्रभारी मुन्ना लाल रांगडाले के मुताबिक युवक चमरू गुरार पट्टी का ही रहने वाला है, पुलिस ने मामला पंजी बद्ध कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने की बात कर ही रही थी कि, लखनादौन के रानीताल तालाब भी में शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजनों का कहना है की मोनू विश्वकर्मा दिनांक 27 मई को काम करने के लिए घर से गया था। जो घर वापस नहीं पहुंचा। जिसकी सूचना लखनादौन थाने में दे दी गई। लेकिन आज सुबह लखनादौन के रानी ताल तालाब में शव मिला, तो लोगों के बीच दहशत का माहौल बन गया। मृतक के परिजनों ने शव को पहचान लिया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 



इससे पहले भी हो चुकी हैं दो और हत्याएं ...  
इससे पहले भी लखनादौन में दो हत्याएं हो चुकी हैं। जहां आदेगांव थाना क्षेत्र में 25 किलो के पत्थर के साथ कुएं से एक युवक का शव निकाला गया। मामला आदेगांव थाना क्षेत्र के मोहगांव काछी का है। मृतक भुवनलाल पिता कीर्ति डेहरिया जो की दिनांक 23 मई को करीब रात 8 बजे खाना खाने के बाद रात में खेत पर सोने के लिए गया था। लेकिन सुबह उसके घर न लौटने से परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। लेकिन जब भुवन लाल का कहीं अता पता नहीं चला। तो उसके परिजनों ने डायल 100 में फोन किया और मामला दर्ज करवाया। वहीं जब पुलिस ने जांच शुरू की तो कुएं में युवक का शव दिखाई दिया। वहीं 500 मीटर की दूरी पर युवक की चप्पल भी बरामद हुई। भुवन लाल की दोनों पैरों में गमछा बंधा था और पुरानी साड़ी से हाथ बंधा था। मामले को लेकर परिजनों का कहना था कि भुवन लाल को पुरानी रंजिश के कारण परिवार वालों ने ही कुएं में फेंक कर हत्या की गई है। 



आक्रोशित पोते ने कुल्हाड़ी मारकर दादी की कर दी हत्या...  
वहीं चौथे मामले में विनोद इनवाती नाम का शख्स अपने घर में खाना खाने की बात से नाराज हो गया और विवाद शुरू कर दिया। इस बीच विनोद के पिता ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और घर छोड़कर चला गया। इसके अगले दिन सुबह 11 बजे विनोद दोबारा घर आया और धारदार कुल्हाड़ी जैसे हथियार से अपनी दादी की हत्या कर दी। हालांकि अब वह जेल की हवा खा रहा है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar