रीवा में 2 साल की मासूम का गला दबा कर हत्या, भूसे में छिपा मिला शव

5/4/2020 12:09:02 PM

रीवा(भूपेंद्र सिंह): रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेहरा गांव में 2 वर्ष की मासूम बच्ची की गला घोट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को कमरे के अंदर भूसे के बीच में छिपा दिया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच के दौरान बच्ची के गले पर निशान थे जिससे गला घोट कर हत्या किये जाने की शंका पुलिस ने जाहिर की है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। परिवार के ही कुछ लोगों पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। कई घायल


दिल दहला देने वाली यह घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के पटेहरा गांव की है। आशी पटेल 2 वर्ष  सुबह लगभग 10:00 बजे घर के पास खेल रही थी। जैसे ही उसकी मां अपने घर के कामों में व्यस्त हो गई उसी दौरान बच्ची रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। मां जब बाहर निकली तो बच्ची को गायब देखकर उसके हाथ पैर फूल गए। सूचना मिलते ही परिजन सहित स्थानीय लोग उसकी तलाश में जुट गए लेकिन बच्ची का पता नहीं चल पाया। दोपहर परिजन थाने पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया और तत्काल मौके पर पहुंच गई।



पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी। तभी उनके परिवार के ही एक व्यक्ति के घर में बच्ची का शव बरामद हुआ। शव को भूसा के बीच में छुपा कर रखा गया था। पुलिस ने उसे बाहर निकलवाया। बच्ची के गले में अंगूठे के निशान बने हुए थे। पुलिस को आशंका है की व कि उसकी गला घोट कर हत्या की गई है और बाद में शव को भूसे वाले कमरे में छुपा दिया गया ताकि रात में उसे ठिकाने लगाया जा सके। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 2 साल की बच्ची की हत्या के पीछे आखिर क्या कारण था यह परिजनों के भी समझ में नहीं आ रहा है।

 

 

meena

This news is Edited By meena