छतरपुर में खेत में पानी लगाने निकले पिता पुत्र की कुएं में मिली लाश ,फैली सनसनी

11/23/2023 11:16:34 PM

छतरपुर। जिले में पिता पुत्र की हत्या से सनसनी फैल गई है। आपको बता दें कि वार्ड क्रमांक 15 में रहने वाले राजू कुशवाहा और मोहित कुशवाहा शाम को खाना खाकर अपने खेत में पानी देने के लिए गए थे।बता दें राजू कुशवाहा उम्र 40 वर्ष एवं राजू का पुत्र मोहित 12 वर्ष खाना खाकर खेत के लिए निकले थे। लेकिन जब वह सुबह 11 बजे तक घर नहीं पहुंचे तो खेत पर उनके परिजन देखने पहुंचे।

 

काफी तलाश के बाद जब कहीं नहीं दिखाई दिए तो कुएं की ओर झांक कर देखा तो गहराई में राजू एवं पुत्र मोहित के शव गहराई में दिखाई दिए । परिजनों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी और जानकारी गांव तक पहुंची तो गांव में सनसनी फैल गई कुएं में पानी अधिक होने से मोटर पंप की मदद से कुएं को खाली कराया गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कुए में चारपाई से पिता पुत्र की डेड बॉडी को निकाला मृतक राजू कुशवाहा के सिर में गंभीर चोट के निशान दिखाई दिया। यही नहीं बल्कि इलेक्ट्रिक वायर गले से लेकर पैरों तक जकड़ा मिला मृतक मोहित कुशवाहा के हाथों में सफेद रंग का गमछा बंधा था जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 

कुएं से शव निकालने के बाद मौके पर  पुलिस ने पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए मृतकों के शव को महाराजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। आपको बता दें कि मृतक के चचेरे भाई राजबहादुर कुशवाहा जो कि वर्तमान में वार्ड क्रमांक 15 से शिवसेना पार्षद हैं उन्होंने मामले में हत्या के आरोप लगाए हैं।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma