घर में घुसे लुटेरों ने पिता-पुत्र को उतारा मौत के घाट, 8 लाख की नकदी लेकर हुए फरार

7/16/2018 4:11:00 PM

इंदौर : बेटमा के सागौर कुटी में रविवार रात लूट के इरादे से घर में घुसे लुटेरों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी। घर में घुसे नकाबपोशों ने बुजुर्ग पर भी हमला कर दिया, जिससे उनका हाथ कट गया। लुटेरे घर से करीब आठ लाख की नकदी लूटकर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार वारदात बीती रात करीब 11 बजे सागौर कुटी के लाइफ सिटी की है। रात को जब लूट के इरादे से नकाबपोश बदमाश घर में घुसे तो किराना व्यापारी विंध्याचल गुप्ता और उनके बेटे संदीप गुप्ता ने उन्हें देख लिया। इस पर लुटेरों ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद दोनों जमीन पर गिर पड़े। आवाज सुनकर दादा सुदामा गुप्ता बाहर आए तो उन्होंने उन पर भी हमला कर दिया, जिससे उनका हथ कट गया।



हमला करने के बाद लुटेरे घर में रखी नकदी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने घर से करीब 8 लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है घटना के बाद जैसे-तैसे दादा ने पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर सोमवार सुबह दोनों के शवों का पोस्टमार्ट करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Prashar

This news is Prashar