zomato के डिलीवरी बॉय की चाकूओं से गोदकर हत्या, खुद ही बाइक चलाकर अस्पताल पहुंचा था युवक

7/29/2022 1:39:02 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर शहर (indore city) में पुलिस कमिश्नरी लागू होने के बाद से हत्या और आत्महत्या का दौर खत्म होने का नाम नही ले रहा है। इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की गुरुवार देर रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक जोमैटो कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय (murder of zomato boy) का काम करता था। रात 10:00 बजे के बाद अरविंदो के समीप करोल बाग में ऑर्डर की डिलीवरी देने जा रहा था, तभी रास्ते में तीन युवकों ने रोका और उसे पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर उसे चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक खुद मोटरसाइकिल चलाकर अरविंद अस्पताल पहुंचा, जहां से उसे घायल अवस्था में एमवाय हॉस्पिटल रेफर किया गया। लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दमतोड़ दिया।

पैसे नहीं देने पर हत्या की

एडीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि राजगढ़ के भगोरा गांव का रहने वाला 22 वर्षीय युवक सुनील वर्मा मेहनत कर अपना पेट भरने के लिए इंदौर आया था। लेकिन उसे क्या पता था कि रोटी के बदले उसे सीने पर चाकू खाना पड़ेगा। दरसअल युवक सुनील वर्मा जोमैटो कंपनी में डिलेवरी बॉय का काम करता था। गुरुवार रात भी सुनील डिलेवरी देने के लिए करोल बाग जा रहा था, जहां रास्ते में तीन बदमाशों ने सुनील को रोककर पैसे मांगे, सुनील ने बदमाशों को पैसे नही दिए, तो तीनों बदमाशो ने सुनील पर चाकुओं से हमला कर घायल करके फरार हो गए।

खुद बाइक चलाकर अस्पताल पहुंचा युवक 

बड़ी बात यह है कि सुनील घायल अवस्था में खुद ही बाइक चलाकर अरविंदो हॉस्पिटल तक पहुंचा। जहां गार्ड की मदद से उसे एडमिट कराया गया। सुनील की हालत बिगड़ने के बाद उसे एमवाय हॉस्पिटल रेफर कर दिया। लेकिन शुक्रवार की सुबह सुनील की मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

 

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh