कोरोना ड्यूटी से तनावमुक्त होने के लिए सनावद थाना में संगीत संध्या का आयोजन

4/29/2020 3:13:56 PM

खरगोन(वाजिद खान): खरगोन जिले के सनावद नगर में कोरोना के कारण जारी लॉक डाउन के बीच पिछले 1 माह से नगर एवं कस्बे में सेवा देने वाले पुलिस कर्मियों के मानसिक तनाव एवं कार्य के बाद वातावरण बदलने के उद्देश्य से संगीत संध्या का आयोजन हुआ। जिसमें नायब तहसीलदार सुखदेव डाबर एवं कृष्णा पटेल सहित थाने के अधिकारी एवं जवानों ने करीब 1 घंटे तक अलग-अलग यंत्रों पर संगीत का आनंद ले कर अपने मानसिक तनाव को दूर किया।



टीआई राजेन्द्र सोनी ने बताया कि थाने के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी कोरोना के कारण अलग-अलग जगहों पर कार्य कर रहे हैं। इसके बाद ड्यूटी का दबाव एवं मानसिक तनाव को दूर करने के लिए यह संगीत संध्या का आयोजन किया गया। जिसके बाद सभी ने आनंद की अनुभुति की। नायब तहसीलदार सुखदेव डाबर ने कहा कि थाने पर संगीत संध्या के आयोजन का बढ़िया प्रयास हुआ। इस समय क्षेत्र में कोरोना की इस महामारी के खिलाफ जारी लडाई में यह आयोजन आगे के लिए भी मानसिक तनाव दूर करने का प्रयास कर शरीर मे नया संचार करेगा।



आयोजन में महेश जाधम के शंखनाद के साथ मोनू जाधम ने सेक्सोफोन और ढोलक पर साथी करण भाटिया एवं कीबोर्ड पर अन्य कलाकारों के साथ अलग अलग गीत एवं देश भक्ति के तराने सुना कर मंत्रमुग्ध कर दिया।

meena

This news is Edited By meena