खरगोन दंगों में मुस्लिम युवक की मौत! भाई का आरोप- हिंदुओं ने तलवारों से मारा फिर पुलिस उठा ले गई...

4/18/2022 12:52:06 PM

खरगोन(ओम रामनेकर): मध्य प्रदेश में रामनवमी शोभायात्रा के दौरान खरगोन में हुई हिंसा में पहली मौत होने की का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि मृतक 10 अप्रैल से गुमशुदा था। मृतक ईवरेश खरगोन का रहने वाला है और उसकी मौत पत्थर लगने से हुई है। वह पिछले कई दिनों से एमवाय के अस्पताल में इलाजरत था। इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि युवक की मौत पुलिस कस्टडी में हुई है। मामला सामने आने के बाद कर्फ्यू में मिलने वाली दो घंटे की छूट अब कैंसिल कर दिया है।

PunjabKesari

ईवरेश के भाई इखलाक खान का आरोप है कि घटना वाले दिन 10 तारीख को रोजा खोल कर उसका भाई घर का सामान लेने गया था। जहां मस्जिद के बाहर विवाद हो गया। जहां हिंदू समाज के लोगों ने तलवारों से उसके भाई को बहुत बुरी तरह मारा फिर पुलिस अपने साथ लेकर थाने ले गई जिसके बाद वह लापता हो गया था। पुलिस वालों को भाई के बारे में बहुत पूछा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। हमने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भी कुछ पता नहीं चला। फिर हमने पुलिसवालों को मीडिया में जाने की धमकी दी। तब कहीं जाकर पुलिस ने बताया कि आपका भाई इंदौर के एमवाय अस्पताल में है।
PunjabKesari

वही खरगोन एसपी ने बताया कि 10 तारीख की रात को एक घायल युवक की सूचना मिली थी जिसे अस्पताल पहुंचाया उसकी पहचान नहीं हो पाई थी तो हमने उसका इंदौर में पोस्टमार्टम कराया है। खरगोन में शव रखने की सुविधा नहीं थी तो इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया था। इसी दौरन हमने सीसीटीवी देखे और 14 तारीख को एक गुमशुदगी का मामला आया था। उसके पश्चात ईवरेश की पहचान परिजनों द्वारा की गई। खरगोन एसपी के अनुसार ईवरेश की मौत सिर में पत्थर लगने से हुई है। बाकी पूरे मामले की जांच जारी है इस पूरे मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है और इस पर आगे कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News