road accident: सड़क हादसे में नायब तहसीलदार की मौत, इस कारण से हुआ एक्सीडेंट

7/9/2022 12:50:07 PM

सतना (अनमोल मिश्रा): सतना जिले के मैहर सड़क हादसे में नागौद के नायब तहसीलदार का निधन हो गया। जबकि वाहन में सवार आरआई, दो पटवारी और वाहन चालक गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के अंतिम चरण में मैहर विकास खंड के सभागंज सेक्टर में नायब तहसीलदार देशभ्रतार विशेष कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की ड्यूटी में तैनात थे।

सड़क हादसे में नायब तहसीलदार की मौत 

नायब तहसीलदार, सभागंज की अंतिम पोलिंग पार्टी को रवाना कर मैहर जनपद से मुख्यालय लौट रहे थे। तभी उनका वाहन खड़े ट्रक से जा टकराया, इस हादसे में उनके साथ मौजूद आरआई और 2 पटवारी सहित 1 ड्राइवर घायल हैं। सभी गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए मैहर सिविल अस्पताल से रीवा रेफर किया गया है।जानकारी मिलते ही दरमियानी रात कलेक्टर एसपी मैहर अस्पताल पहुंचे। 

लौटते वक्त हुआ हादसा 

सूचना के मुताबिक नयाब तहसीलदार पाला-पकरिया मतदान केंद्रों का भ्रमण कर मैहर लौट रहे थे। मैहर कटनी हाईवे स्थित एक ढाबे में रात करीब 2 बजे भोजन करने के बाद वे जैसे ही आगे बढ़े, उनकी कार बायपास में खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में नागौद नयाब तहसीलदार गणेश देशभ्रतार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जीप में सवार आरआई, दो पटवारी व उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल तहसीलदार को चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, बाकी घायलों को उपचार के लिए रीवा रेफर किया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News