रेलवे ट्रैक पर झाड़ियों में मिला 9 साल की बच्ची का नग्न शव, 2 दिन पहले गुम हुई थी मासूम, रेप के बाद हत्या की आशंका

6/28/2022 1:10:02 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में 26 जून से लापता 9 साल की बच्ची का रेप करने के बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का शव झाड़ियों में नग्न अवस्था में हजीरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबित दो दिन पहले हजीरा इलाके से नौ साल की एक बच्ची गायब हो गई थी। मंगलवार सुबह बच्ची का शव नग्न अवस्था में मंगलवार की सुबह हजीरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला है। प्रथम दृष्ट्या में रेप के बाद बच्ची की हत्या करके उसका शव फेंका गया है। दो दिन पहले ही लापता हुई बच्ची के परिजनों ने हजीरा थाने में किडनेपिंग का मामला दर्ज कराया था। पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी लेकिन मंगलवार की सुबह उसकी लाश मिली है।



पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है जिसमें बच्ची को आखिरी बार उसके दूर के रिश्तेदार कल्लू राठौर के साथ देखा गया था। पुलिस अब कल्लू राठौर की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है। इसके बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई है।

meena

This news is Content Writer meena