इंदौर के नारकोटिक्स SP को मिलेगा राष्ट्रपति पदक

8/15/2020 6:04:53 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश से कुल 20 से अधिक अधिकारी कर्मचारियों का चयन राष्ट्रपति पुरस्कार के लिए हुआ है। इस सूची में इंदौर के नारकोटिक्स विभाग में पदस्थ एसपी दिलीप सोनी का नाम भी शामिल है। पिछले दिनों विभिन्न जगहों पर तैनात रहकर अपराध को रोकने के लिए बेहतरीन काम को देखते हुए राष्ट्रपति पदक से नवाजा गया। इंदौर में पदस्थ नारकोटिक एसपी को राष्ट्रपति पदक पुरस्कार से 15 अगस्त 2021 को सम्मानित किया जाएगा।



बता दें कि एसपी दिलीप सोनी ने अपनी सेवा के दौरान विभिन्न ट्राइबल एरिया के साथ ही अन्य जगह पर ऑर्गेनाइज क्राइम को लेकर एक अभियान की शुरुआत की थी और धीरे-धीरे इस अभियान के तहत कई आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।


इसी काम को देखते हुए इस अवार्ड से उनको नवाजा गया अवार्ड मिलने के बाद दिलीप सोनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह मेरे साथ इंदौर के लिए भी गर्व की बात है। जिन लोगों ने मेरे साथ काम किया उनके लिए भी गर्व की बात है। उन्होंने अपने अवार्ड को अपनी टीम को समर्पित किया है। उनका कहना है कि मेरे साथ काम करने वाले लोगों के कारण ही यह अवार्ड मिला है जिसे पाकर मैं काफी खुश हूं।

meena

This news is Edited By meena