BJP नेता का राहुल गांधी पर हमला, कहा- सच बोलने के लिए उनके पास कुछ नहीं, इसलिए झूठ बोलते हैं

8/12/2018 11:38:57 AM

इंदौर : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाने साध रही है। इसी कड़ी में बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। दरअसल राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। मामले में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी के पास सच बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है। इसलिए वे एक ही झूठ को बार-बार दोहराते हैं।



जनआशीर्वाद यात्रा जनता की यात्रा है’
सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर तोमर ने कहा कि यह जनता की यात्रा है। ओंकारेश्वर से निकलने वाली राहुल गांधी की यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि यह यात्रा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यात्रा रहेगी। जबकि सीएम शिवराज की यात्रा सही मायनों में जनता की यात्रा है।

कमलनाथ पर कसा तंज
नरेंद्र सिंह तोमर ने कमलनाथ पर भी तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ सीएम को मदारी कह रहे हैं। सीएम ने जिस तरह से कमलनाथ को जवाब दिया है उससे कमलनाथ को यह बात समझ लेनी चाहिए कि सीएम क्या हैं। कांग्रेस की जन जागरण यात्रा को लेकर तोमर ने कहा कि कांग्रेस बड़ी गलतफहमी में है और आगामी चुनाव में प्रदेश में बीजेपी की सरकार जरुर बनेगी।

Prashar

This news is Prashar