मीडिया विभाग में बदलाव से नाराज नरेंद्र सलूजा, कमलनाथ के मीडिया समन्वयक के पद से दिया इस्तीफा

6/8/2022 3:35:49 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): पीसीसी के मीडिया विभाग में बदलाव के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा नाराज चल रहे हैं। इसी नाराजगी के चलते उन्होंने शीर्ष को तलख भाषा में अपना इस्तीफा भेज दिया। कांग्रेस प्रमुख ने उनका इस्तीफा मंजूर भी कर लिया है।

बता दें कि पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने पिछले कुछ दिनों में काफी बदलाव किए हैं जिसमें अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति विभागों से लेकर मीडिया विभाग में आमूलचूल परिवर्तन किए हैं। मीडिया विभाग की जिम्मेदारी संभालने वाले पीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री विधायक जीतू पटवारी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया और कुछ घंटे में ही कमलनाथ ने उसे स्वीकार कर लिया गया। यही नहीं इस विभाग में तेजी के साथ बदलाव किए गए। अध्यक्ष की भूमिका में इंदौर के ही केके मिश्रा की नियुक्ति की गई तथा उपाध्यक्ष व 32 प्रवक्ता बना दिए गए।

नरेंद्र सलूजा ने जताई नाराजगी...
भले ही कांग्रेस सत्ता में नहीं है लेकिन नेताओं में पदों के लिए मारामारी मची हुई है। कमलनाथ के पीसीसी अध्यक्ष बनने के बाद से ही उनके मीडिया समन्वयक के रूप में कार्य कर रहे थे। दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ के पीसीसी अध्यक्ष बनने के बाद से ही उनके मीडिया समन्वयक के रूप में कार्य कर रहे थे। सीएम बनने के बाद भी सलूजा कमलनाथ के मीडिया समन्वयक बने रहे। मगर हाल में मीडिया विभाग के बदलाव को लेकर सलूजा अपने पद को यथावत रखे जाने से नाखुश नजर आए और उन्होंने कमलनाथ को सीधे पत्र लिखकर इस्तीफा भेज दिया। साथ ही पीसीसी मुख्यालय आना बंद कर दिया। अब पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सलूजा के इस्तीफे को स्वीकार कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News