कांग्रेस बोलीं- जुबान पर आ ही गया सच, कमलनाथ सरकार गिराने में देश के PM का ही हाथ

12/16/2020 6:46:37 PM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर में भाजपा महासचिव कैलाश विजय वर्गीय के कमलनाथ सरकार गिराने में पीएम मोदी की भूमिका वाले बयान के बाद मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि इस विजयवर्गीय के इस बयान के बाद खुद भाजपा के वो आरोप जिनमें वे हमेशा से कहती आई है कि कांग्रेस के अंदरूनी लड़ाई के कारण सरकार गिरी निराधार हो गए। सलूजा ने किसान सम्मेलन के दौरान निकाले गए ट्रैक्टर रैली को भाजपा का फ्लॉप शो बताया।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने ट्वीट के जरिए भाजपा को घेरा और कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किसान सम्मेलन के मंच से कांग्रेस के उन तमाम आरोपों की पुष्टि कर दी है कि प्रदेश की लोकप्रिय , जनादेश वाली कमलनाथ सरकार को बीच समय में पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर गिराया गया है।
सलूजा ने कहा कि भाजपा शुरू से ही झूठ कहती आई है कि कांग्रेस की सरकार गिराने में उसका कोई योगदान नहीं है ,कांग्रेस के अंदरूनी संघर्ष के कारण प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरी है लेकिन आज कैलाश विजयवर्गीय की बात स्पष्ट हो गई कि प्रदेश में चुनी हुई कांग्रेस की सरकारों को असंवैधानिक तरीक़े से गिराने में देश के सर्वोच्च पद पर बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही हाथ है।

PunjabKesari

ट्रैक्टर रैली को बताया फ्लॉप शो...
कांग्रेस नेता ने इंदौर के दशहरा मैदान पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान , भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ,प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में हुए किसान सम्मेलन से किसानों ने पूरी तरह से दूरी बनायी , भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाकर किसान बनाकर सम्मेलन में बैठाया गया , फिर भी सम्मेलन फ़्लॉप रहा। जो किसान सम्मेलन में किसान नहीं जुटा पाए वो 4 लाख किसानो को ट्रैक्टर से दिल्ली भेजने की बात कर रहे हैं ?
सलूजा ने कहा कि पूरे शहर ने इंदौर में पूर्व में आयोजित कैलाश विजयवर्गीय की फ़्लॉप ट्रैक्टर रैली देखी है , जिसमें किसान तो नहीं थे सिर्फ़ ख़ाली ट्रेक्टर ही थे और कंपनियों से बगैर नंबर के नए ट्रैक्टर बुलाकर ख़ाली ही रैली में शामिल किये गये थे।

PunjabKesari

कृषि कानून किसानों को बर्बाद कर देंगे...
सलूजा ने कहा कि इंदौर के किसानों ने इस किसान सम्मेलन से इसलिए दूरी बनाई क्योंकि किसान भली-भांति जानता है कि केंद्र की मोदी सरकार ,प्रदेश की शिवराज सरकार घोर किसान विरोधी सरकारें है। तीन नए काले कृषि कानून किसान पूरी तरह से किसान विरोधी हैं और यह किसानों को बर्बाद कर देंगे ,एमएसपी को खत्म कर देंगे, मंडियों को खत्म कर देंगे,जमाखोरी-कालाबाजारी को बढ़ावा देंगे, इसीलिए देश भर के किसान पिछले 21 दिन से दिल्ली की सीमाओं पर कड़ाके की ठंड में अपने परिवारों के साथ बैठकर इन किसान बिलों का विरोध कर रहे हैं।
नरोत्तम मिश्रा पर तंज... 
सलूजा ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा कांग्रेस की तुलना ताश की गड्डी से कर रहे हैं यह सही है कि शायद नरोत्तम मिश्रा ताश के खेल को भलीभांति जानते है वो तो प्रदेश में भाजपा का बादशाह बनना चाहते थे लेकिन अपने प्रभाव वाली एकमात्र डबरा सीट नहीं जीता पाने के कारण वो बादशाह तो नहीं बन सके , वर्तमान बादशाह  ने उन्हें मात देकर गेम से ही बाहर कर दिया। वैसे भी कांग्रेस की पूरी सहानुभूति उनके साथ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News