''परिणाम के पहले कमलनाथ से इस्तीफा मांगने वाले विजयवर्गीय, अब राकेश सिंह से इस्तीफा मांगे''

10/24/2019 2:02:55 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि ‘झाबुआ की जनता ने कांग्रेस को झाबुआ उपचुनाव जिता कर भाजपा को करारा जवाब दे दिया है। झाबुआ की जनता ने BJP के झूठ-फरेब, जुमलों को नकार दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस्तीफा मांग रहे थे, अब नतीजे सामने आने पर उन्हें अपनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह से इस्तीफा मांगना चाहिए।



सलूजा ने कहा कि ‘इस उपचुनाव में भाजपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी थी, व जनता को जमकर गुमराह करने का काम किया। किसान कर्जमाफी से लेकर, बिजली के बिलों पर जनता को गुमराह व बरगलाने की भरपूर कोशिशें की गई। बीजेपी की ओर से नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह समेत अन्य नेताओं ने झाबुआ में जाकर जनता में भम्र फैलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद भी वे जनता को भ्रमित नहीं कर पाए’। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि ‘गोपाल भार्गव ने इस चुनाव को भारत-पाकिस्तान का चुनाव बता कर बांटने वाली राजनीति की थी। उसे भी झाबुआ की जनता ने करारा जवाब इस परिणाम से दिया है’।



कांग्रेस नेता सलूजा ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तो चुनाव के दौरान पूरे समय झाबुआ में ही डेरा डाले रहे। शिवराज ने यहां अपनी सरकार के 15 वर्ष की नाकामियों पर तो बात नहीं की। बल्कि वे जनता के सामने मंजीरे बजाकर व भजन मंडली के साथ भजन गाकर जनता के सवालों से पीछा छुड़ाते रहे। कमलनाथ सरकार के जनहितैशी कार्यों पर झाबुआ की जनता ने इस परिणाम पर मुहर लगा दी है। अब कमलनाथ सरकार और ताकत व मजबूती से अपने वचनपत्र के वादों को पूरा करेगी व झाबुआ की तस्वीर बदलेगी।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar