मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, अपने अंतर्कलह से गिरेगी कमलनाथ सरकार

9/4/2019 1:09:56 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश कांग्रेस में चल रहे विवाद पर केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि कमलनाथ सरकार अपने अंतर्कलह से गिर जाएगी और फिर बीजेपी की भूमिका शुरू होगी। नरेंद्र सिंह तोमर महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय अपनी खोई हुई जमीन तलाश कर रहे हैं।



अंतर्कलह से गिरेगी कमलनाथ सरकार
महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए नरेन्द्र सिंह तोमर ने ना सिर्फ सीएम कमलनाथ को घेरा बल्कि दिग्विजय सिंह पर भी जमकर निशाना साधा। मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ नया करने के लिए न विजन है, न इच्छा है और न ही ताकत। इसलिए ड्रामा कर के काम चला रहे हैं। दिग्विजय सिंह अपनी खोई हुई ज़मीन तलाश रहे हैं। जिसके चलते सारा विवाद खड़ा हुआ है। तोमर यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने अंतर्कलह से गिरेगी तब फिर बीजेपी की भूमिका खड़ी होगी। 

हवा-हवाई है, 300 करोड़ की योजना
उन्होंने कहा महाकाल मंदिर विस्तार योजना सिर्फ हवा-हवाई है। 300 करोड़ की योजना हवा में है। 300 करोड़ कहाँ हैं, इसका पता नहीं है। महाकाल सबके राजा हैं इसलिए किसी को यह नहीं कहना चाहिए की मैं कर रहा हूं।



प्रोटोकॉल के तहत नहीं ली सुविधा
महाकाल मंदिर में आज से वीआईपी के लिए दर्शन की नई व्यवस्था लागू कर दी गयी है। जिसके बाद अब श्रद्धालु सुबह 7.45 से 9.45 तक और दिन में 2 से 4 तक गर्भ गृह में जाकर बाबा के दर्शन कर सकेंगे। वहीं, नए नियम लागू होने के बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मंदिर पहुंचने वाले पहले वीवीआईपी थे। वो 10 बजे महाकाल मंदिर पहुंचे। उन्होंने प्रोटोकॉल के तहत मिली सुविधा नहीं ली। वो अपने समर्थकों के साथ दर्शनार्थियों की लाइन में खड़े हुए और अपना नंबर आने पर बाबा के दर्शन किए। प्रोटोकॉल के तहत वो नंदी गृह से दर्शन कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar