CBI जांच पर क्यों भड़क जाती है आप, दोषी फंसेगा-निर्दोष बचेगा: नरेद्र सिंह तोमर

8/21/2022 6:02:33 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) ने आज राजमाता विजया राजे सिंधिया कृषि विश्व विद्यालय (agriculture minister gwalior) के नव निर्मित दत्तोपंत सभागार का लोकार्पण कर यहां आयोजित 11वीं नेशनल सीड कांग्रेस (national seed congress) का शुभारंभ किया। इस दौरान केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने कार्यक्रम की वर्चुअल अध्यक्षता की। इस अवसर पर कृषि मंत्री कमल पटेल (kamal patel) और ग्वालियर महापौर शोभा सिकरवार (gwalior mayor) मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह (narendra singh tomar) ने कहा कि नेशनल सीड कांग्रेस में देश के अलग-अलग कृषि विश्वविद्यालयों के कुलपति, कृषि वैज्ञानिक मौजूद हैं जो आज के समय के हिसाब से गुणवत्ता वाले बीज के बारे में चर्चा करेंगे। जिसका लाभ किसानों को भविष्य में मिलेगा। केंद्रीय कृषि मंत्री ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (manish sisodia) पर CBI छापे के बाद आप पार्टी के हंगामे पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये एक परंपरा बन गई कि किसी भी राजनीतिक व्यक्ति पर कोई जांच एजेंसी कार्रवाई करे तो लोग विरोध करते हैं। जो दोषी है वो फंसेगा जो निर्दोष है उसे कुछ नहीं होगा। 

इस मौके पर कृषि मंत्री कमल पटेल (kama patel) ने कहा कि मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार लगातार किसानों के हित में काम कर रही है। हम किसानों से जुड़े कई मामलों में दूसरे राज्यों से आगे हैं। कांग्रेस (congress) के विरोध पर कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस की अब कोई नहीं सुनता वो अप्रासंगिक हो गई है। पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव बताते हैं कि कांग्रेस अब कभी सत्ता में नहीं आयेगी। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News