महंगाई को लेकर पीएम मोदी पर हमलावर कांग्रेस के बयान पर केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर का पलटवार, कहा- पीएम मोदी की 'परीक्षा पर चर्चा' पर ना उठाये सवाल

4/2/2022 6:58:32 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): देश में बढ़ती महंगाई को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। कांग्रेस महंगाई मुक्त अभियान चला रही हैं। इस बीच कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने महंगाई को लेकर बयान दिया है कि भारत की जनता ने कांग्रेस को विरोध प्रदर्शन और आलोचना करने की जिम्मेदारी सौंपी है और वो पार्टी विपक्ष में है, इसलिए जो कर रहे हैं और वही करते रहे। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री की 'परीक्षा पर चर्चा' पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें यह याद रखना चाहिए, जिस न्यू इंडिया की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते हैं, वह इन्हीं युवाओं के दम पर बात होती है।

PunjabKesari

विधायक कप में क्रिकेट और कबड्डी का आयोजन

दरअसल ग्वालियर में इन दिनों प्रदेशभर में खेल प्रतिभाओं को निखारने के लिए अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में विधायक कप का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में विधायक कप के अंतर्गत क्रिकेट और कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। आज इस टूर्नामेंट के समापन समारोह में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित हुए आयोजन उद्यानिकी मंत्री भारत सिंह कुशवाह के द्वारा आयोजित किया गया।

खेलों को प्रोत्साहन दे रहे हैं पीएम और सीएम: नरेंद्र सिंह   

टूर्नामेंट में 103 क्रिकेट टीमें और कबड्डी की एक दर्जन से अधिक बालिका टीम ने हिस्सा लिया था। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आज विजेता उपविजेता टीमों को पुरस्कार वितरण किया। इस दौरान मौजूद खिलाड़ियों ने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से ग्रामीण इलाके में खेलों के विस्तार के लिए स्टेडियम के निर्माण की बात कही। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने जल्द ही ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में स्टेडियम बनाया जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री खेलो इंडिया और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के तहत युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने में जुटे हुए हैं और अब देखने में आ रहा है कि न केवल बड़े शहरों बल्कि ग्रामीण इलाकों से भी बड़ी संख्या में बेहतरीन खिलाड़ी निकल कर सामने आ रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News