नरेंद्र तोमर का दो सीटों से नाम तय, कट सकता है सांसद अनूम मिश्रा का टिकट

3/20/2019 11:24:57 AM

ग्वालियर: मंगलवार को बीजेपी की हुई चुनाव समिति की बैठक मुरैना सांसद अनूप मिश्रा के लिए अच्छी नहीं कही जा सकती। इस बैठक में ग्वालियर सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर क नाम ग्वालियर और मुरैना दोनों सीट के पैनल में है वहीं अनूम मिश्रा का नाम लिस्ट से गायब था।



प्रदेश की बीजेपी चुनाव समिति की बैठक में सभी 29 सीटों पर पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने मंथन किया। प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के अनुसार प्रदेश में किसी भी उम्मीदवार के नाम पर सहमति नहीं बनी है। अंतिम फैसले के लिए अध्यक्ष राकेश सिंह सूची लेकर दिल्ली जाएंगे जिसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति इस पर विचार करेंगी। वहीं सूत्रों की मानें तो जो पैनल बने है उसमें मुरैना सांसद और अटलजी के भांजे अनूप मिश्रा का नाम नहीं है।



जिसके बाद कयास लगाए जै रहे हैं कि इस बार अनूप मिश्रा का टिकट कट सकता है। वहीं ग्वालियर सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर का नाम ग्वालियर और मुरैना दोनों लोकसभा सीटों के पैनल में भेजा गया है। जबकि ग्वालियर के लिए बने पैनल में बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं साडा के पूर्व चेयरमेन जयसिंह कुशवाह एंव प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा दतिया विधायक डॉ नरोत्तम मिश्रा का नाम भी भेजा गया है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR