PM की आलोचना पर नरोत्तम का कांग्रेस पर वार, सिर्फ दलगत की राजनीति करती है कांग्रेस

5/22/2023 2:59:50 PM

भोपाल(विवान तिवारी): पापुआ न्यू गिनी के प्रधानमंत्री जेम्स मरापे के पीएम मोदी ने पैर छूने को लेकर कांग्रेस की आलोचना पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का विदेश की धरती पर सम्मान होना हर भारतवासी के लिए गौरव और गर्व का क्षण है। क्योंकि पीएम मोदी किसी पार्टी के नहीं बल्कि पूरे देश के होते हैं। कांग्रेस के नेता दलगत की राजनीति करते हैं, जो एकदम गल्त है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हे कहा कि देश और दल में फर्क होता है। आप कब समझोगे। आज पूरा देश गर्व महसूस कर रहा था। जब हमारे प्रधानमंत्री जी से अमेरिका के राष्ट्रपति ऑटोग्राफ मांग रहे थे, जब पापुआ गिनी के प्रधानमंत्री ने उनके चरण छूने के लिए लिए झुक गए थे, तब पूरे देश का माथा गर्व से ऊंचा हो रहा था। प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है।

वहीं नरोत्तम मिश्रा ने विजयवर्गीय के बयान को दोहराते हुए कमलनाथ की उम्र पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि को जयंती बताने पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ पर अब उम्र हावी हो गई है। पुण्यतिथि को जन्मदिन बता रहे है, शुभ दिन बता रहे हैं। विधानसभा की कार्रवाई को बकवास और महिला नेत्री को आइटम बोल देते है। इससे लगता है कि कमलनाथ जो घोषणाएं कर रहे है, चुनाव आते-आते वो भी भूल जाएंगे।

meena

This news is Content Writer meena