नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर ली चुटकी, कहा- विपक्ष के प्रदर्शन पर आती है हंसी

2/19/2021 8:17:03 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): कांग्रेस के महंगाई को लेकर प्रदेश में बंद को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। गृहमंत्री ने पूछा कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और महाराष्ट्र में महंगाई नहीं बढ़ी है क्या।

कांग्रेस वहां आंदोलन करे तो समानता दिखेगी, जिनके कारण महंगाई हमेशा से बढ़ रही है। वह आंदोलन की बाते करें तो हंसी आती है साथ ही एक्टर कंगना रनौत को नचनियां कहना और भाजपा की एजेंट बताने के कांग्रेस-शिवसेना के बयान पर कहा है कि इस तरह की भाषा उनकी संस्कृति है।

शुक्रवार शाम भोपाल से विमान के जरिए प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ग्वालियर पहुंचे। ग्वालियर एयरपोर्ट पर बाहर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान बाहर निकलकर उन्होंने मीडिया से बात की और कांग्रेस के महंगाई पर राज्य में शनिवार को होने वाले बंद पर चुटकी लेते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़, राजस्थान व महाराष्ट्र में जाकर बंद कराएं, क्या वहां महंगाई नहीं बढ़ी है।

इसके बाद वह कार में सवार होकर सड़क मार्ग से डबरा और दतिया के लिए रवाना हो गए। दतिया में शनिवार को वह लोगों की समस्याओं को सुनेंगे और कई कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इसके साथ ही हाल ही में गृहमंत्री को पश्चिम बंगाल में भी चुनाव के दौरान जिम्मेदारी मिली है। इस पर जब उनसे बंगाल के माहौल के बारे में पूछा गया कि वहां हमले हो रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस, भाजपा पर आरोप लगा रही है। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शायराना अंदाज में कहा कि “हादसों की जद में हैं तो क्या मुस्कराना छोड़ दें, जलजलों के खौफ से क्या घर बनाना छोड़ दें” उन्होंने इस अंदाज में पश्चिम बंगाल के हालात पर कटाक्ष किया है।

shahil sharma

This news is Content Writer shahil sharma