Kamalnath के नेतृत्व में 2023 का चुनाव लड़ने के लिए बांधा है संन्यास की उम्र में सेहरा: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

4/5/2022 4:00:25 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): कांग्रेस में कमलनाथ (Kamalnath) के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सर्वसम्मति बनी है। इस पर अब बीजेपी नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि 2023 का मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) कमलनाथ (Kamalnath) के नेतृत्व में लड़ने का निर्णय कर कांग्रेस ने संन्यास की उम्र में सेहरा बांधा है। चुनाव के वक्त कमलनाथ (Kamalnath) की उम्र 77 साल की होगी। इससे समझ में आ रहा है कि भविष्य में किसके नेतृत्व में सड़क पर चुनाव लड़ने का संकल्प लिया जा रहा है। 

कव्वाल शरीफ परवाज भेजे गए जेल: गृह मंत्री

गृह मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक सचिन बिरला (Sachin Birla) की सदस्यता को लेकर विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (Girish Gautam) ने नियमानुसार निर्णय लिया है। इसके साथ ही कांग्रेस विधायक रवि जोशी (Ravi Joshi) का आवेदन खारिज होने के साथ शेष विषय खुद ही समाप्त हो जाते हैं। नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने बताया कि मध्यप्रदेश में पुलिस चयन बोर्ड (Madhya Pradesh Police Selection Board) बनाने का कोई भी प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि रीवा के एक कार्यक्रम में राष्ट्रविरोधी टिप्पणी करने वाले कव्वाल शरीफ परवाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।



कांग्रेस का मुस्लिमों से वोट तक वास्ता: नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेस का मुस्लिमों से वास्ता सिर्फ वोट तक सीमित है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के इकलौते मुस्लिम विधायक आरिफ मसूद (arif masood) को इस पर अब आत्मचिंतन करना चाहिए। इफ्तारी करने वाले दिनों में कांग्रेस के नेता मंदिर जा रहे हैं यही तो अच्छे दिन हैं। 

पीएम मोदी का संबोधन सुनने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता आतुर: गृह मंत्री

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के हर उद्बोधन को पूरा देश मनोयोग से सुनता है।बीजेपी के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी के संबोधन को सुनने के लिए हम सभी कार्यकर्ता आतुर हैं।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 7 नए केस आए हैं‌, जबकि 19 लोग ठीक हुए हैं। वर्तमान में कुल एक्टिव केस 82 हैं। मध्यप्रदेश में वर्तमान में संक्रमण दर 0.10% और रिकवरी रेट 98.70% है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News