सलमान खुर्शीद के बयान पर गृह मंत्री का हमला, आपकी चाटुकारिता से दूसरे लोग हो रहे हैं आहत

12/27/2022 12:11:17 PM

भोपाल (विवान): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (salman khurshid) के बयान पर पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा मैं, सलमान खुर्शीद से कहना चाहता हूं कि नर की तुलना नारायण से करना कोई भी अच्छा नहीं मानेगा। यह चाटुकारिता की पराकाष्ठा है। भगवान राम (lord ram) पिता के आदेश को मानकर वनवासी हो गए थे।सलमान खुर्शीद (salman khurshid) का बयान भावनाओं को आहत करने वाला है।

PunjabKesari

कांग्रेस को सिर्फ साहबजादे की रही चिंता: बीजेपी 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में बदमाश पर कार्रवाई को लेकर कहा कि किसी बदमाश को मध्यप्रदेश में हावी नहीं होने दिया जाएगा। एमआईजी थाने का मामला है, उसका मकान अतिक्रमण में था जिसे तोड़ा गया है। वही नरोत्तम मिश्रा (home minister of MP) ने बालवीर दिवस पर अपनी राय रखते हुए बताया कि पीएम मोदी (pm modi) को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने बाल वीर दिवस (balveer diwas 2022) घोषित किया है। कांग्रेस ने कभी 75 साल में इनका जिक्र नहीं किया। कांग्रेस (congress) को सिर्फ अपने साहबजादे की चिंता रही है।

राहुल गांधी भूल गए सर्दी आ गई है: नरोत्तम मिश्रा

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) के टी शर्ट पहनने को लेकर गृह मंत्री ने कहा,- राहुल गांधी को शायद पता नहीं अब सर्दी आ गई है। कांग्रेस के लोगों को उनके स्वास्थ्य की चिंता करना चाहिए। सर्दी के मौसम में भी वह टीशर्ट पहनकर घूम रहे हैं। मध्य प्रदेश में न्यू ईयर के मौके पर आबकारी नीति (liquor policy MP) को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ साफ कहा कि कोई भ्रम नहीं रहना चाहिए, यह नियम कांग्रेस के दौर से ही चला आ रहा है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News