नरोत्तम मिश्रा को मिली X केटेगिरी सुरक्षा पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- आखिर किस बात का है डर

7/27/2019 9:40:33 AM

भोपाल: पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की सुरक्षा में बढ़ा दी गई है। उन्हें केंद्रीय सरकार की ओर से X श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी। उनकी यह सुरक्षा उत्तर प्रदेश के विधानसभा और लोकसभा चुनावों 2019 में उतर प्रदेश प्रभारी रह चुके गृह मंत्रालय द्वारा वीवीआईपी सुरक्षा के लिए तय मानकों के स्तर पर गहन जांच-पड़ताल के बाद मुहैया कराई गई। इस केटेगिरी में पांच सुरक्षा गार्ड तैनात होते हैं जिसमें एक PSO व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी होता है।



कांग्रेस ने X श्रेणी की सुरक्षा पर उठाए सवाल
वही नरोत्तम मिश्रा को X श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर और उनके दो निजी सहायकों की गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा। इस मामले को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने नरोत्तम मिश्रा पर तंज करते हुए कहा कि आखिर प्रदेश में नरोत्तम मिश्रा को किस बात का डर है जो उन्हें X श्रेणी की सुरक्षा की जरूरत पड़ गई।



भूपेंद्र गुप्ता का नरोत्तम मिश्रा पर तंज
वहीं नरोत्तम मिश्रा को मिली सुरक्षा को लेकर कांग्रेस के मीडिया को-ऑर्डिनेटर भूपेंद्र गुप्ता का कहना है कि ई-टेंडर की जांच अपनी दिशा में आगे बढ़ रही है। कहीं ना कहीं चिंता तो है, इसलिए उन्हें इसके लिए सुरक्षा चाहिए। वहीं चर्चा यह भी है कि यह सुरक्षा उन्हें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से करीबी होने के चलते दी जा रही है।

meena

This news is Edited By meena