Dabra में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने किया राज्य स्तरीय डे-नाइट वॉलीबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ, 24 टीमें ले रही है भाग

4/3/2022 2:04:36 PM

डबरा (भरत रावत): मध्यप्रदेश के डबरा शहर के स्टेडियम ग्राउंड (Stadium Ground Dabra) में पहली बार डे-नाइट युवक एवं युवती 22वीं प्रदेश स्तरीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट (State Level Volleyball Tournament) का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट को लेकर डबरा शहर में एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। स्टेडियम ग्राउंड में रात के समय लगी लाइटों से जगमंगाते स्टेडियम में एक अलग ही रोचक बॉलीबॉल मैच (volleyball match) देखने को मिला। इस भव्य आयोजन का शुभारंभ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने खिलाड़ियों से परिचय कर किया।

PunjabKesari

इस मौके पर गृह मंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत फिल्मी गीत “जिंदगी की राहों में रंजो गम के मेले हैं, भीड़ है कयामत की फिर भी हम अकेले हैं” से की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह स्थिति वर्तमान दौर में मोबाइल ने पैदा कर दी है। आज के समय में मोबाइल ने सब कुछ गड़बड़ कर दिया। इसके कारण बच्चे मैदान से कट गये, जिसके कारण बच्चों को कई प्रकार की बीमारीयों ने घेर लिया है, यही कारण है आज पुराने दौर के खेल बच्चे भूल चुके हैं।

वहीं पर गृह मंत्री (Home Minister) ने यह भी कहा की आज के दौर में इस प्रकार के कई आयोजन होते रहने चाहिए। उन्होंने बच्चों से कहा कि यही समय है जो तुम्हें आने वाले समय में याद आएगा। इस अवसर पर मंच से उठाई गई स्पोर्ट्स के द्वारा पुलिस में नौकरी की बात पर कहा कि आने वाले समय में पुलिस में काफी बड़ी संख्या में भर्ती निकाली जाएंगी। इसकी चर्चा मुख्यमंत्री से हो गई है। कार्यक्रम में भोपाल, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन, छिंदवाडा, चंबल जोन समेत कुल 24 टीमें शामिल हो रही है। जिनमें 12 बालक और 12 बालिका वर्ग की टीम शामिल है। इस अवसर पर पूर्व मंडी अध्यक्ष और जिला ग्रामीण अध्यक्ष समेत सैकड़ों की संख्या में खिलाड़ी और नगर के युवा मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News